Sunday, January 23, 2022

ओखला में खुली गुंडागर्दी – पूर्व MLA ने सड़क पर लोगो को बनाया मुर्गा, की गालीगलौच

- Advertisement -

नयी दिल्ली – ओखला से दो बार के एमएलए रह चुके आसिफ मोहम्मद खान का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे वो चार लोगो के साथ गाली गलौच करते हुए नज़र आ रहे हैं तथा हाथ में डंडा लिए आसिफ मोहम्मद खान लोगो को मुर्गा बना रहे हैं.

विडियो में देखा जा सकता है की पूर्व विधायक चार लोगो से गाली देते हुए बार बार मुर्गा बनने को कह रहे हैं वहीँ उनमे से एक व्यक्ति फ़ोन पर किसी से मामले की जानकारी दे रहा है.

सोशल मीडिया पर यह विडियो वायरल होने के बाद से हंगामा मचा हुआ है. कुछ लोगो का कहना है की जब सरकार नही है तो उनकी गुंडागर्दी का यह हाल है अगर सरकार में होते तो पता नही क्या करते.

विडियो में यह साफ़ नही हो पाया है की मामला क्या था तथा इन लोगो को को क्यों मुर्गा बनाया गया लेकिन विडियो के अंत में आसिम मोहम्मद खान से यह कहते हुए सुना जा सकता है की आम आदमी के बैनर नहीं हटाते कांग्रेस के ही बैनर हटाते हैं. तो इससे यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है की शायद मामला चुनावी होर्डिंग्स से जुड़ा होगा.

दिल्ली के ही एक पत्रकार वसीम अकरम त्यागी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से यह विडियो शेयर किया है, उन्होंने लिखा की “उत्तर भारत में सबसे ज्यादा पढा-लिखा और शिक्षित मुसलमान ओखला में रहता है। जामिया जैसा प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान भी इसी इलाक़े में है। इसी इलाक़े में देश के लगभग तमाम मुस्लिम संगठनों के दफ्तर हैं। लेकिन इस इलाक़े की अवाम की बदकिस्मती तो देखिए कि उसे ऐसे बदतमीज़ और जाहिल नेता मिले हैं। ये महाशय केरल के गवर्नर के भाई हैं, दो बार ओखला से विधायक रहे हैं। हाॅर्डिंग-पोस्टर विवाद पर गरीब मजदूरों को मुर्गा बनाकर मारते हुए इन्हें जरा भी गैरत नहीं आई। कल इन्हीं गरीब, मजदूरों के नाम पर बेशर्मी से वोट भी मांगेंगे। इस देश की तमाम राजनीतिक पार्टियों को कमसे कम मुसलमानों पर इतना अहसान तो करना ही चाहिए कि वे ऐसे बदतमीज़ नेता मुस्लिम समाज पर न थोपें।”

इस विडियो को देखने के बाद आपके क्या विचार हैं उन्हें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles