Thursday, October 21, 2021

 

 

 

आर्यन खान केस में दिलचस्प मोड़ साथ में सेल्फी क्लिक करवाने वाला निकला जासूस

- Advertisement -
- Advertisement -

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का कोर्डेलिया क्रूज शिप पर मौजूदगी को लेकर इस केस में एक नया मोड़ आया है। बताया यह जा रहा है कि एनसीबी ने कोर्डेलिया क्रूज शिप पर छापा इसलिए मारा कि उन्हें पहले से ही जानकारी मिल गई थी कि आर्यन खान वहां पर मौजूद है।

एनसीबी को आर्यन खान की जानकारी देने वाले और बाद में हिरासत में आर्यन खान के साथ सेल्फी खींचने वाले शख्स के अतीत की जानकारी बाहर आ रही है वैसे वैसे एनसीबी की रेड का यह पूरा मामला हिलता नजर आ रहा है। अदालत ने भी गुरुवार को आर्यन खान को एनसीबी की हिरासत में देने से मना करने कर दिया।

अदालत ने मना करके यह संकेत दे दिया कि एनसीबी इस मामले में जो कुछ बता रही है वह पूरा सच नहीं है इसमें और भी बातें जो कि छुपी हुई है। एनसीबी के छापे के वक्त उसी क्रूस पर मौजूद हजार से अधिक लोगों में से सिर्फ फिल्म व मनोरंजन जगत के संबंधित लोगों की ही गिरफ्तारी को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

यह जासूस जो आर्यन खान के पीछे लगा था यह मुंबई ,पुलिस अधिकारियों के बीच काफी रूआब रखता है उसी के कहने से पुलिस अधिकारी हरकत में आते हैं महाराज सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने इस निजी जासूस की गतिविधियों की जानकारी मैं कई दिन से लगे हुए थे पता ही नहीं चला कि इस जासूस के खिलाफ पुणे में भी धोखाधड़ी का एक मुकदमा दर्ज है और यह जासूस आर्यन खान की पल-पल की एनसीबी तक जानकारी पहुंचाता रहा है।

मुंबई में हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्माता निर्देशकों से कुछ प्रभावशाली लोगों का एक समूह पिछले चार-पांच साल से सीधे संपर्क में रहा‌। यही समूह इन निर्देश को से मिलकर उनकी जानकारी खोज खबर निकालकर उनकी पर्सनल जिंदगी पर फिल्में बनाने की बात करता है मगर दिलचस्प बात यह है यह फिल्में बनती तो जरूर है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर चलती नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles