pti10 10 2018 000071b

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता कैलाश गहलोत के आवास पर शनिवार को एक बार फिर आयकर विभाग ने बड़ा छापा मारा। नई दिल्ली स्थित कैलाश गहलोत के आवास पर आयकर विभाग के छापे में करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ। टैक्स डिपार्टमेंट ने यहां से 35 लाख नकद और लगभग करोड़ों के बेनामी संपत्ति के दस्तावेज बरामद किए।

आम आदमी पार्टी मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर इसके पहले बुधवार को भी आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। आयकर विभाग ने दिल्ली और गुरुग्राम में कैलाश गहलोत के 16 स्थानों पर छापेमारी की। तब से ही ब्रिस्क इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपर्स लिमिटेड और कॉरपोरेट इंटरनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड में खोज चल रही है। छापेमारी को आम आदमी पार्टी ने बदले की राजनीति बताया है।

इससे पहले जब कैलाश गहलोत के घर छापेमारी हुई थी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरिवाल ने कहा था कि सरकार उनकी पार्टी के ही नेताओं के खिलाफ काम कर रही है। उनका आरोप था कि यह कदम उनको परेशान करने के लिए किए जा रहे हैं। पिछले कुछ समय से आम आदमी पार्टी के बई बड़े नेताओं के घरों और ठिकानों पर छापेमारी हो चुकी है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अरविंद केजरिवाल ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि था कि पीएम साबह पहले आपने मेरे और मनीष के घर छापेमारी करवाई थी। उसमें कुछ नहीं मिला, इसमें भी कुछ नहीं मिलेगा। गत बुधवार को हुई छापेमारी के दौरान गहलोत के व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर छापे मारे थे, उसके बाद यह माना जा रहा था कि अब आगे कार्रवाई नहीं होगी, लेकिन दस्तावेजों की जांच के बाद आयकर विभाग ने एक बार फिर छापेमारी।

Loading...