Sunday, January 23, 2022

Ayush Ministry Recruitment 2021: 10वीं पास और ग्रेजुएट्स के लिए में निकली जबरदस्त भर्ती, यहां जानें डिटेल्स

- Advertisement -

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) जोकि आयुष मंत्रालय के अंतर्गत आने वाली कंपनी है। BECIL ने नौकरी के लिए कई पदों पर भर्ती निकली है। सभी भारतीयं एक कॉन्ट्रैक्ट पर है। जो भी उमीदवार इन नौकरियों के लिए इच्छुक है becil.com पर जाकर अपना आवेदन दाल सकते है। रिपोर्ट की माने तो कुल 55 पदों पर नौकरी निकली है।

सभी आवेदन करता को सलाह दी जाती है की आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को एक बार जरूर ध्यान से पढ़ लें। अगर कोई कैंडीडेट गलत आवेदन भर देता है तो उसका आवेदन निरस्त हो जायेगा। BECIL 32 पद जोकि MTS के है और 20 पद कीपिंग स्टाफ के। एक पद गार्बेज कलेक्टर का है, एक पद सुपरवाइजर का और एक पद माली का खली है।

कोई भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो BECIL कंपनी की शैक्षिक योग्यता की शर्तें पूरी करनी होंगी। अगर आप मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पद के लिए आवेदन देना चाहते है तो आपको 10वीं पास होना अनिवार्य है। यदि आप सुपरवाइजर पद के लिए आवेदन करने की न्यूनतम योग्यता ग्रेजुएशन है और अगर कोई भी व्यक्ति हाउस कीपिंग स्टाफ, माली और गार्बेज कलेक्टर पद के लिए कम से कम पांचवी पास होना चाहिए।

सैलरी क्या होगी
सुपरवाइजर के लिए 20,976 रुपए प्रति माह
एमटीएस पद के लिए 17,537 रुपए प्रति माह
गार्बेज कलेक्टर के लिए 15,908 रुपए प्रति माह
हाउस कीपिंग स्टाफ के लिए 15,908 रुपए प्रति माह
माली के लिए 15,908 रुपए प्रति माह

और अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर चेक कर के पूरी जानकारी प्राप्त करें।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles