Thursday, October 21, 2021

 

 

 

ओवैसी के खिलाफ उतरने से पहले अजहरुद्दीन करेंगे कांग्रेस हाई कमान से बातचीत

- Advertisement -
- Advertisement -

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बारें में कहा जा रहा है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर हैदराबाद सीट से लड़ सकते है. इस सबंध में उन्होंने कहा कि वे पार्टी आलाकमान से परामर्श करने के बाद ही आगे कोई फैसला लेंगे.

दरअसल, तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष एन उाम कुमार रेड्डी ने 2019 के चुनावों में हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए अजहरुद्दीन को आमंत्रित किया है. ध्यान रहे इस सीट पर उनका सीधा मुकाबला आल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) असदुद्दीन ओवैसी से होगा.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के सांसद रह चुके अजहरूद्दीन ने कहा कि वह तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष एन उाम कुमार रेड्डी द्वारा दिए गए प्रस्ताव से खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि वह पहले से ही देश के अलग-अलग स्थानों में पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं.

अब देखने वाली बात यह होगी की अगर असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मोहम्मद अजहरुद्दीन को मैदान में उतारा जाता है तो हैदराबाद की जनता किसे अधिक पसंद करेगी. हालांकि ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ना और जीतना काफी मुश्किल है.

ध्यान रहे कांग्रेस ने 2014 के आम चुनाव में अजहरुद्दीन को सवाई माधोपुर से उम्मीदवार बनाया था. जहाँ उन्हें करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles