25 10 2018 reddy 18569474 134543483

विशापट्टनम : विशापट्टनम एयरपोर्ट के लाउंज में वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख वाईएस जगनमोहन रेड्डी के ऊपर चा’कू से जा’नलेवा हमला हुआ है। रेड्डी की बांह पर वार किया गया, जिसके बाद काफी खू’न बहने लगा। हमला करने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया गया। हमलावर की पहचान श्रीनू के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि हमलावर एयरपोर्ट कैंटीन में काम करता है और सेल्फी लेने के बहाने रेड्डी के पास आया था। रेड्डी उस वक्त एयरलाउंज में फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हमले में इस्तेमाल हथिया’र भी बरामद कर लिया है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जगनमोहन रेड्डी ने कहा, ‘मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित सभी को आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं सुरक्षित हूं। ईश्वर की कृपा, प्रेम और आंध्र प्रदेश के लोगों के आशीर्वाद ने मुझे बचाया। इस तरह के कृत्यों से मैं हार मानने वाला नहीं हूं, बल्कि इससे मेरे राज्य के लोगों के लिए काम करने का मेरा संकल्प और मजबूत होगा।

आंध्र प्रदेश के गृह मंत्री एनसी राजप्पा ने इस घटना पर कहा है कि विपक्षी दल के नेता जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर नुकीलवे ब्ले’ड से हम’ला हुआ। हम’लावर को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी ने पहले सेल्फी लेने की बात कही थी, उसके बाद उसने हम’ला कर दिया। फिलहाल मामले में जांच चल रही है।

वहीं, इस घटना पर नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु का भी ट्वीट आया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जगन रेड्डी पर हम’ले की खबर चौंकाने वाली है। सीआइएसएफ समेत सभी एजेंसियों को जांच पूरी करने को कहा गया है। मैं इस भयानक हमले की निंदा करता हूं। दोषी को दंडित किया जाएगा। जांच चल रही है।’

Loading...