Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

दिल्ली दंगों के आरोपी का वीडियो वायरल, युवक को पीट कर लगवाए पाक मुर्दाबाद के नारे

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके से एक युवक की बेरहमी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे युवक को पीटने और उससे हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाए जाते हुए देखे जा सकते है।

मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर पुलिस ने जांच के बाद एक आरोपी अजय गोस्वामी (25) को गिरफ्तार किया। वीडियो बनाने वाले आरोपी दीपक बेंसला की तलाश की जा रही है। आरोपी अजय गोस्वामी का नाम दिल्ली दंगे में भी आया था। उस वक्त भी गोस्वामी पर एफआईआर दर्ज हुई थी जबकि पीड़ित यानी जिसकी पिटाई की जा रही है उस पर रॉबरी और मर्डर के केस दर्ज हैं।

वायरल वीडियो  में दिख रहा है कि आरोपी शख्स पीड़ित को रस्सी से बांध कर पीट रहा है।  साथ ही पाकिस्तान और हिंदुस्तान से जुड़े नारे लगाने को बोल रहा है। पूछताछ में अजय ने बताया कि युवक चोरी के इरादे से उसके डेयरी में घुसा था। इसी वजह से उसकी पिटाई की थी। उसका साथी दीपक ने वीडिया बनाकर वायरल कर दिया। वहीं जिस युवक की पिटाई कर रहा था, उस पर हत्या और लूटपाट के कई मामलों दर्ज हैं। 

अजय के खिलाफ दिल्ली के खजूरी खास थाने में आईपीसी की धारा 323, 341, 34 समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक युवक दूसरे युवक की पिटाई कर रहा है। वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles