Monday, July 26, 2021

 

 

 

योगी-योगी कहने से मना करने वाली महिला पत्रकार को रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

एक नेशनल हिंदी न्यूज़ चैनल की एंकर को फेसबुक पोस्ट पर रेप की धमकी देने वाला शख्स को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. संदीप उपाध्याय नाम के इस शख्स को गुजरात के सुरत से गिरफ्तार किया गया हैं.

पत्रकार साक्षी जोशी के अनुसार, उन्हें फेसबुक पोस्ट पर धमकी भरे लहजे में कहा गया था कि  ‘यूपी में रहना है तो योगी योगी कहना होगा.’ लेकिन जब उन्होंने इसे साफ़ इनकार कर दिया तो उन्हें फेसबुक वॉल पर ही संदीप उपाध्याय ने रेप की धमकी दी. साथ ही उनके साथ बेहद ही आपतिजनक भाषा में टिप्पणी की.

जोशी ने इस मामलें को लेकर नोएडा पुलिस के समक्ष बुधवार को संदीप उपाध्याय के खिलाफ आईटी एक्ट 2000 की धारा 66ए के तहत मामला दर्ज कराया. नोएडा सेक्टर-49 पुलिस स्टेशन के एसएचओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि दोषी का आईपी एड्रेस सूरत में ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया हैं.

साक्षी जोशी का पोस्ट

साक्षी ने फ़ेसबुक पोस्ट से जानकारी दी है कि संदीप को गिरफ़्तार कर लिया गया है. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शुक्रिया है. साक्षी ने लिखा है, ”मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने साबित कर दिया है कि सनकियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा भले वे समर्थक ही क्यों न हों.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles