रायपुर | अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर राम मंदिर का राग अलापा है. उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा की अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण बहुत जल्द शुरू किया जाएगा. आदित्यनाथ ने भगवान् राम से प्रेरणा लेने की बात कहते हुए कहा की उन्होंने हमेशा समाज को एकजुट करने का काम किया.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा ले रहे आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ को भगवान् राम की ननिहाल बताते हुए कहा की छत्तीसगढ़ को दक्षिण कौशल के नाम से जाना जाता है. भगवान् राम की माता कौशल्या यही से थी. इस हिसाब से यह उनका ननिहाल हुआ और ज्योतिषी मान्यता के अनुसार जब राम अपने ननिहाल में विराजमान हो जायेंगे तभी अयोध्या में उनके मंदिर के निर्माण का मार्ग भी प्रशस्त हो जायेगा.

योगी आदित्यनाथ ने बड़े विश्वास के साथ कहा की राम मंदिर निर्माण में आ रही सारी अडचने धीरे धीरे दूर होती जाएँगी और बहुत जल्द अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होगा. योगी ने भगवान् राम के सिद्धांतो के बारे में बताते हुए कहा की मर्यादा पुरुषोतम श्री राम ने समाज को एकजुट किया. उन्होंने दलित, आदिवासी को गले लगाया और सामाजिक समरसता का कार्य किया.

योगी ने सबको भगवान् राम से सीख लेने की बात कही. उन्होंने कहा की राष्ट्र निर्माण के लिए जरुरी है की सबको साथ लेकर चला जाए. चाहे वो दलित हो, अनुसूचित जनजाति हो या वनवासी. इनके साथ चलने से ही राष्ट्र का निर्माम संभव है. इस समारोह में राज्यपाल बलरामजी दस टंडन और मुख्यमंत्री रमन सिंह भी मौजूत रहे. 


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें