अहमदाबाद | साल के अंत में गुजरात और हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावो को देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस ने धुंआधार प्रचार करना शुरू कर दिया है. जहाँ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने बीजेपी पर गुजरात के विकास को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया वही बीजेपी गौरव यात्रा के जरिये लोगो को बीजेपी सरकार की उपलब्धिया गिना रही है. इस यात्रा में कई केन्द्रीय मंत्री ,राज्य मंत्री और मुख्यमंत्री हिस्सा ले रहे है.

इसी यात्रा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल है. इस दौरान वह गुजरात के कई गाँव का दौरा भी कर चुके है. इसके अलावा उन्होंने कई छोटी छोटी जनसभाओ को भी संबोधित किया है. शनिवार को मांडवी में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने हिंदुत्व पर बोलते हुए कहा की यह कोई चुनावी कार्ड नही है बल्कि देश की आत्मा है, एक संस्कृति है. यह इस देश का प्राण है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

योगी ने आगे कहा की जैसे प्राण के बिना शरीर की कल्पना नही की जा सकती वैसे ही हिंदुत्व के बिना इस देश की कल्पना नही की जा सकती. इसलिए राष्ट्रवाद और विकास ये दोनों हमारी विचारधारा के दो पहिये है जो विकास को और राष्ट्र को आगे बढाने में महत्त्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह कर रहे है. इसी राह पर चलते हुए उनकी पार्टी देश के हर नागरिक को सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है. इस दौरान योगी ने लोगो से भारत माता की जय के नारे भी लगवाये.

इस दौरान उन्होंने लोगो से जोर से नारे लगाने का आग्रह करते हुए कहा की इतना जोर से भारत माता की जय बोलिए की आवाज पाकिस्तान तक जाए. इसके बाद योगी ने राहुल गाँधी की हालिया मंदिर यात्राओ पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा की आप सभी को राहुल से सवाल करना चाहिए की अगर वो भगवान् कृष्ण को नही मानते तो द्वारिकाधीश मंदिर में क्या करने गए? यूपीए सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में शपथ देकर कहा था की भगवान् राम और कृष्ण को कोई अस्तित्व नही था.

Loading...