yasin-bhatkal-650_650x400_41435991637

नई दिल्ली | हैदराबाद ब्लास्ट में दोषी यासीन भटकल को एनआईए अदालत ने फांसी की सजा सुनाई गयी है. इसी बीच यासीन भटकल की पत्नी सामने आई है. उनका कहना है की हमारी हालत इतनी ख़राब हो चुकी है की अब मेरे पास बच्चो को पैसा खिलाने के भी पैसे नही है. यासीन के अलावा चार और आतंकियों को एनआईए ने दोषी करार देते हुए फंसी की सजा सुनाई.

मेल टुडे की खबर के अनुसार यासीन भटकल की पत्नी जाहिदा इरशाद खान दिल्ली के साउथ ईस्ट एरिया में रह रही है. जाहिदा ने मेल टुडे से बात करते हुए कहा की मैं यहाँ कुछ बच्चो को उर्दू पढ़ाती थी. लेकिन जब उनके परिजनों को पता चला की मैं यासीन भटकल की पत्नी हूँ तो उन्होंने अपने बच्चे मेरे पास भेजने बंद कर दिए. अब मेरे पास जीवन यापन करने का कोई साधन मौजूद नही है.

जाहिदा ने आगे कहा की हामारी हालत इतनी ख़राब हो चुकी है की मैं अपने बच्चो को खाना तक नही खिला पा रही हूँ. अपने बच्चो को भूखा देखकर , कभी कभी मन करता है की की उनको भी मार दूँ और फिर खुद की भी जान ले लूँ. मेरी बड़ी बेटी को काफी दिनों से बुखार आ रहा है लेकिन हमारी देखभाल के लिए कोई भी नही है. इतना कहकर जाहिदा थोडा झल्लाती है और पत्रकार को जाने के लिए कहती है.

जाहिदा पत्रकार को बेबसी में कहती है की हमें हमारे हाल पर छोड़ दो. पति को दोषी मानने से इनकार करते हुए जाहिदा ने कहा की वो बेगुनाह है. उनके साथ और हमारे साथ ज्यादती न करो. जब जाहिदा से पुछा गया की क्या उनको यासीन के बारे जानकारी है तो उसने कहा की मुझे यह जानकारी नही है, पुलिस ने मुझे नही बताया की उनको कहाँ रखा गया है. मालूम हो की फरवरी 2013 में हैदराबाद में हुए बम ब्लास्ट में 8 लोग मारे गए थे और 131 लोग घायल हुए थे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें