Saturday, October 23, 2021

 

 

 

वीवीआईपी कल्चर: फ्लाइट हुई लेट तो महिला ने केंद्रीय मंत्री को सुना दी खरी-खरी

- Advertisement -
- Advertisement -

alfa1

मणिपुर की राजधानी इंफाल में केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस उस वक्त परेशानी में आ गए जब उनकी वजह से फ्लाइट में देरी पर एक महिला यात्री ने उनकी सब के सामने क्लास लगा दी.

दरअसल, पेशे से डॉक्टर ये महिला अपने किसी करीबी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए समय पर घर पहुंचना चाह रही थी. लेकिन लंबे इंतजार के बाद भी उनकी फ्लाइट टेक अॉफ नहीं हुई. दरअसल, केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस की यात्रा के चलते यात्री विमान को रीशेड्यूल कर दिया गया था.

लंबे इंतजार के बाद एयरपोर्ट पर अल्फोंस को देखते ही महिला केंद्रीय मंत्री पर बिफर पड़ी. उन्होंने अल्फोंस को जमकर खरी खोटी सुनाई. स पूरी घटना को किसी ने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया.

महिला ने अल्फोंस से तेज आवाज में कहा, ‘मैं एक डॉक्टर हूं, कोई नेता नहीं. मुझे 2:45 बजे पटना जाना था, यह तय समय था. मैंने अपने परिवारवालों को भी इसकी जानकारी दे दी थी.’ महिला ने कहा, ‘मेरे घर में जो शव है, वह ज्यादा देर होने पर खराब हो जाएगा और इससे बदबू आएगी. मैं डॉक्टर हूं, मैं जानती हूं.

महिला ने अल्फोंस से कहा कि उसे लिखित में यह आश्वासन दिया जाए कि आगे इस तरह से उड़ान में देरी नहीं की जाएगी. वहीं केजे अल्फोंस का कहना है कि उड़ान में उनकी वजह से देरी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति की फ्लाइट उतरने वाली थी और प्रोटोकॉल का पालन होना था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles