rape11 1

rape11 1

मुजफ्फरनगर | उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था के नाम पर सत्ता में आई बीजेपी के लिए यही मुद्दा सरदर्द बनता जा रहा है. लाख दावों के बावजूद उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नही ले रहे है. सूबे में अपराधी कितने बेख़ौफ़ है इसकी एक बानगी मुजफ्फरनगर में दिखाई दी जहाँ चार लोगो ने पति और बच्चे को बंधक बनाकर एक महिला के साथ गैंगरेप किया. खबर लिखे जाने तक सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे.

पीडिता ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया की वह और उसका पति अपने तीन महीने के बच्चे को दिखाने एक बाल रोग विशेषज्ञ के पास गए थे. बच्चे को डॉक्टर को दिखाने के बाद जब दम्पति वापिस जा रहे थे तभी रास्ते में कार सवार चार युवको ने उनकी बाइक को रोक दिया. इसके बाद उन्होंने पीडिता के पति को पीटना शुरू कर दिया और तीन महीने के बच्चे को भी महिला से छीन लिया.

इसके बाद आरोपी महिला को खींचकर गन्ने के खेत में ले गए. जहाँ उन्होंने बच्चे के सर बन्दुक रखकर बारी बारी से महिला के साथ बलात्कार किया. महिला का यह भी आरोप है की इस दौरान आरोपी उसके पति को पीटते रहे. वारदात को अंजाम देने के बाद चारो आरोपियों ने पीड़ित परिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज नही करने की धमकी दी और घटनास्थल से फरार हो गए.  पीडिता ने बताया की जब उन्होंने मदद की गुहार लगाई तो आस पास के किसानो ने उनकी मदद की.

सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़ित परिवार को अस्पताल में भर्ती कराया. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चारो आरोपी की तलाश तेज कर दी है. मुजफ्फरनगर के एसपी ग्रामीण अजय सहदेव ने बताया की हमने पीड़ित महिला और उसके पति को मेडिकल के लिए भेज दिया है. फ़िलहाल हमें मेडिकल रिपोर्ट का इन्तजार है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें