x08 1512720913 woman delhi.jpg.pagespeed.ic.nivfzcidms

नई दिल्ली । गुरुवार को पूरा देश उस समय सहम गया जब सोशल मीडिया पर आयी एक विडियो में हैवानियत का नंगा नाच देखा गया। इस विडियो में एक मुस्लिम बुज़ुर्ग को लव जहद के नाम पर पहले धारधार हथियारों से काटा गया और फिर उस पर पेट्रोल छिड़ककर उसे ज़िंदा जला दिया गया। हैरान कर देने वाली बात यह है की उस शख़्स ने इस पूरी वारदात का विडियो शूट किया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सुबह अगर इस विडियो में इंसानियत को ज़िंदा जलते देखा गया तो शाम होते होते देश की राजधानी में इसी इंसानियत को सरेआम सड़कों पर नंगा होते देखा गया। दरअसल दिल्ली के नरेल में कुछ शराब माफ़िया के लोगों ने एक महिला को पहले लोहे की रोड से पीटा और बाद में उसके कपड़े फाड़कर उसे नंगा कर सड़कों पर घुमाया गया। यह महिला, महिला आयोग की वोलेंटियर बताइ जा रही है।

इस घटना की एक विडियो ट्वीटर पर वायरल हो रही है जिसमें ख़ुद महिला अपनी आप बीती बता रही है। महिला के अनुसार उसने दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस को नरेल में अवैध शराब बेचे जाने की सूचना दी थी। जिसके बाद महिला आयोग और पुलिस ने मिलकर कार्यवाही की और इलाक़े में अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़ किया। यह बात यहाँ के शराब मफ़ियाओ को पसंद नही आयी।

इसलिए बदला लेने के लिए उन्होंने मुझे पहले लोहे की रोड से पीटा फिर मेरे कपड़े फाड़कर मुझे सड़कों पर नंगा घुमाया गया। इस घटना के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद ने ट्वीट कर बताया की माफियाओं ने महिला को लोहे की रॉड से पीटा और न्यूड कर गलियों में घुमाया। पुलिस कब तक शराब माफियाओं का साथ देती रहेगी। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने भी घटना से जुड़े क़रीब 20 ट्वीट को रीट्वीट किया। ख़बर लिखे जाने तक चार आरोपियों को गिरफ़्तार किया जा चुका था।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano