Saturday, November 27, 2021

रेप के आरोपी दाती महाराज ने गवाह को धमकाया, मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

अपनी शिष्या से रेप के आरोपों में फंसे हिन्दू धर्मगुरु दाती महाराज की परेशानी कम होने की बजाय और बढ़ती ही जा रही है। एक गवाह को धमकाने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

गुड़गांव के कारोबारी सचिन जैन ने बताया कि 23 जून की रात वह अपने ससुराल से घर जा रहे थे तभी रात करीब 11:30 बजे गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन के पास एक काले रंग की शीशे वाली स्कॉर्पियो कार ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया। कार के अंदर से 5-6 लोग उतरे और दाती महाराज के खिलाफ मीडिया में बयान और सबूत न देने की धमकी देने लगे।

जैन ने कहा है कि इन लोगों ने खुद को दाती का सहयोगी बताया था और उसे धमकी दी कि अगर वह दाती के खिलाफ मीडिया से बात करता है या अदालत को सबूत देता है, तो अंजाम भुगतने का तैयार रहे।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें 26 जून को सचिन जैन से इस सिलसिले में एक शिकायत मिली थी और इसके आधार पर बादशाहपुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस इलाके से मिली सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

बता दें कि सचिन जैन ने दाती महाराज पर हवाला कारोबार, हथियारों की बिक्री के साथ साथ बच्चियों को गायब करने जैसे गंभीर आरोप लगाये थे। सचिन ने आरोप लगाया था कि महानिर्माणी अखाडे़ की महा मंडलेश्वर प्रज्ञा से मिलकर दाती ने जिन बच्चियों को पीले कपड़े पहनवाएं थे। आज उन बच्चियों का कहीं पता नहीं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles