Monday, May 16, 2022

Delhi News: क्यों लग रहा है पुलिस पर आरोप, पिटबुल कुत्तों की लड़ाई और दिल्ली पुलिस का सच

- Advertisement -

हाल ही में दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 इलाके से एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो में घर के अंदर दो कुत्ते जबरदस्त तरीके से लड़ते दिख रहे हैं। आपको बता दें वहां पर कुछ पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक महिला शोर मचा रही है, कभी कह रही है- सर मर जाएगा, तो कभी बोल रही है- मम्मी फोन ले लो पुलिस वालों से।

दरअसल मामला कुछ ऐसा है पुलिस वालों पर आरोप लगा है कि नवभारत में प्रकाशित खबर के अनुसार एक पालतू कुत्ते ने पुलिस वालों पर भौक दिया तो पुलिस वालों ने पिटबुल कुत्ते से उस पालतू कुत्ते की फाइट करा दी जिसमें पालतू कुत्ते की जान चली गई। जिसके बाद उस पालतू कुत्ते की बॉडी को गायब भी करवा दिया गया है।

आप बता दें पुलिस ने इस मामले में कहा है कि, सेक्टर 16 में रहने वाले एक बदमाश ने घर में पिटबुल पाल रखा है। बेगमपुर थाने की पुलिस 6 दिन पहले वहाँ बदमाश को पकड़ने गई थी। इसी बीच किसी कुत्ते का बदमाश के पिटबुल से सामना हो गया। इसी वजह से पुलिसकर्मी घर में फस गए।

पुलिस कर्मियों का कहना है फिर अपने आप को बचाते हुए किसी तरह बदमाश को पकड़ा और उससे रिकवरी भी हुई है। रोहिणी जिले के डीसीपी प्राण तायल ने इस मामले में कहा है कि वह इस वीडियो की जांच कर रहे हैं।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles