कोलकाता | जेएनयु के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार , प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर हमला करने का कोई मौका नही चुकते. कोलकाता के एक कार्यक्रम में कन्हैया ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर खूब खरी खरी सुनाई. उन्होंने बाबा रामदेव पर भी निशाना साधा और मोदी सरकार को ब्रांडिंग एवं पैकजिंग वाली सरकार बतायी.

कोलकाता में ‘दी टेलीग्राफ’ द्वारा आयोजित एक डिबेट में हिस्सा लेने पहुंचे कन्हैया कुमार ने कहा की बीजेपी के संबित पात्रा जी ने कहा की कोलकाता देवी दुर्गा की धरती है. लेकिन उन्होंने आपको आधा सच बताया. उन्होंने यह नही बताया की दुर्गा पूजा के समय जो मूर्ति बनती है उसकी मिट्टी एक वैश्या के घर से आती है. इसका एक पहलु यह है की आखिर एक औरत वैश्या बनने पर क्यों मजबूर होती है?

कन्हैया कुमार ने आगे कहा की इस पर बात करने की जरुरत है. इसके बारे में सोचने की जरुरत है. हमें आज इसलिए बुलाया गया ताकि हम बता सके की क्या सर्जिकल स्ट्राइक हर समस्या का हल है? मैं कहता हूँ नही. क्योकि गरीबी से आतंकवाद है, आतंकवाद से गरीबी नही. बेरोजगारी से आतंकवाद है. हमें बेरोजगारी और गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की जरुरत है.

कन्हैया कुमार ने रामदेव पर भी हमला बोला. कन्हैया ने कहा की बाबा जी कहते है की वो इंटरनेशनल फ़कीर है. मैं कहता हूँ की आप इंटरनेशनल बिज़नस मैन है. मोदी सरकार पर बोलते हुए कन्हैया ने कहा की मोदी जी ब्रांडिंग और पैकेजिंग अच्छी करते है. सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर नोटबंदी तक का उन्होंने खूब प्रचार किया. नोट बंदी पर पहले कहते थे की कालाधन आएगा और अब कहने लगे की कैशलेस इकॉनमी बनानी है. आंकड़े देते है लेकिन अधूरे. यह नहीं बताते की कितना धन वापिस आया , यह नही बताते की 20 लाख लोग बेरोजगार हो गए.

मालूम हो की इस डिबेट में भाग लेने के लिए बीजेपी से संबित पात्रा और शायिना एनसी , बाबा रामदेव और कन्हैया कुमार को बुलाया गया था. कन्हैया से पहले बाबा रामदेव और संबित पात्रा अपनी बात रख चुके थे.

आगे विडियो देखे 

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?