जानिये क्या हुआ जब योग करते हुए स्वास्थ्य मंत्री का हाथ छु गया वसुंधरा राजे का हाथ..

जयपुर | 21 जून को पूरी दुनिया में इंटरनेशनल योग डे मनाया जाता है. क्योकि भारत ने संयुक्त राष्ट्र में योग डे मनाने का प्रस्ताव रखा था इसलिए देश के सभी राज्यों में इस दिन योगा समारोह का आयोजन किया जाता है जिसमे राज्य के मुख्यमंत्री हिस्सा लेते है. इसके अलावा केंद्र में भी इस तरह के आयोजन किये जाते है जिसमे प्रधानमंत्री और केन्द्रीय मंत्री हिस्सा लेते है.

लेकिन बुधवर को राजस्थान में मनाये जा रहे योगा डे के मौके पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री से बड़ी भूल हो गयी. योग के दौरान उनका हाथ गलती से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के हाथ को छु गया. ऐसे होते ही वसुंधरा राजे ने उनको आँखे दिखाई और आगे से ऐसा न करने की हिदायत दी. फ़िलहाल इस घटनाक्रम का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब शेयर कर रहे है.

दरअसल बुधवार को जयपुर में योगा डे का आयोजन किया गया. चूँकि यह सरकारी कार्यक्रम था तो राज्य सरकार के सभी मंत्री और मुख्यमंत्री इसमें शामिल हुए. योग करने के दौरान वसुंधरा राजे के बगल में स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ खड़े हुए थे. इस दौरान उनको काफी मसक्कत करते हुए देखा गया. वो ठीक से योग नही कर पा रहे थे और लड़खड़ा रहे थे.

इसी लडखडाहट के बीच कब उनका हाथ वसुंधरा राजे के हाथ को छु गया, शायद उनको भी पता नही चला. लेकिन जैसे ही यह घटना हुई , वसुंधरा ने कालीचरण को आँखे दिखाकर चेतावनी दी. हालाँकि यह सब सांकेतिक था लेकिन इससे साफ़ पता चल रहा था की वो कालीचरण से कहना चाह रही थी की आगे से ऐसी हरकत न हो. फ़िलहाल इस घटना की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जनताकारिपोर्टर न्यूज़ वेबसाइट के फेसबुक पेज पर इस विडियो को अपलोड किया गया है.

देखिये विडियो 

 

विज्ञापन