modi justin 750 1510590260 618x347

modi justin 750 1510590260 618x347

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री मोदी ने देश की कमान सम्भालने के बाद लगभग सभी मुल्कों से अच्छा सम्बंध रखने की कोशिश की है। इसी कोशिश के तहत वो कई देशों का दौरा भी कर चुके है। इनमें कुछ ऐसे देश भी शामिल है जहाँ की यात्रा करने वाले मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री बने। माना जाता है की दुनिया में मोदी की छवि एक ससक़्त राष्ट्रध्य्क्श की बनी है। लेकिन सोशल मीडिया पर वाइरल हुई एक तस्वीर कुछ और ही नज़ारा पेश कर रही है।

दरअसल मोदी आजकल फ़िलिपींस दौरे पर है। यहाँ वह ईस्ट एशिया समिट में शामिल होने के लिए पहुँचे है। एशिया समिट के साथ साथ यहाँ ASEAN समिट का भी आयोजन हो रहा है। इसलिए फ़िलहाल फ़िलिपींस की राजधानी मनीला में दुनिया भर के राष्ट्रध्य्क्शो का जमावड़ा लगा हुआ है। इस दौरान दुनिया के तमाम नेताओ के बीच कई अहम मसलो पर काफ़ी बातचीत हुई।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ भी कई राष्ट्रध्य्क्शो ने मुलाक़ात की। उस समय उनकी छवि एक ससक़्त नेता के तौर पर सामने आयी। लेकिन शाम को गाला डिनर के दौरान कुछ अलग ही नज़र देखने को मिला। डिनर में मोदी के अलावा बाक़ी देशों के राष्ट्राध्यक्ष भी पहुँचे। इस दौरान कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन टूडो भी वहाँ दिखायी दिए। लेकिन वो कुछ जल्दबाज़ी में लग रहे थे।

सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर सामने आयी है जिसमें वह कुछ जल्दबाज़ी में वहाँ से निकलते दिख रहे है। इस तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी भी दिखायी दे रहे है। इसलिए सोशल मीडिया पर इस तस्वीर का कुछ और ही मतलब निकाला जा रहा है। कहा जा रहा है की टूडो, मोदी से बचकर भाग रहे है। हालाँकि इसके पीछे की वजह सामने नही आयी है। लेकिन सोशल मीडिया यूज़र को अपना समय व्यतीत करने के लिए एक मुद्दा ज़रूर मिल गया।