Thursday, October 28, 2021

 

 

 

जब एंकर ने खुद पढ़ी अपने पति की मौत की खबर..

- Advertisement -
- Advertisement -

रायपुर | कभी कभी हमारा कर्म, हमारे रिश्तो के ऊपर भी भारी पड़ जाता है. हमने बहुत से ऐसे उदहारण देखे है जब व्यक्ति ने रिश्तो के बजाय अपने काम को प्राथमिकता दी. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपने पिता की मौत के बाद भी वर्ल्ड कप का मैच खेलने लन्दन पहुँच गए थे. एक ऐसा ही उदहारण छत्तीसगढ़ में देखने को मिला है. यहाँ एक टीवी न्यूज़ एंकर ने अपने पति की मौत की खबर खुद पढ़ी है.

काम के बीच में अपनी भावानो को नियंत्रित करते हुए इस एंकर ने जिस दिलेरी और काम के प्रति अपने जूनून का प्रदर्शित किया है, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. खुद उसके क्लीग भी यह बात जानकार हैरान रह गए. उन्होंने इस एंकर को एक महान महिला का तमगा देते हुए कहा की वो बहुत बहादुर महिला है. दरअसल यह पूरी घटना छत्तीसगढ़ के सबसे प्रसिद्ध न्यूज़ चैनल की एंकर सुरप्रीत कौर के साथ घटित हुई.

शनिवार को प्राइवेट टीवी न्यूज़ चैनल IBC-24 की एंकर सुरप्रीत कौर सुबह की न्यूज़ पढने स्टूडियो पहुंची. तभी फील्ड रिपोर्टर ने खबर भेजी की महासमंड जिले के पिथारा में एक गाडी का एक्सीडेंट हो गया है जिसमे 5 लोगो की मौत हो गयी है. यह रीनॉल्ट डस्टर कार थी जिसमे सुरप्रीत के पति सवार थे. लेकिन फील्ड रिपोर्टर ने मरने वालो लोगो के बारे में कोई जानकारी नही दी थी.

जब सुरप्रीत इस खबर को पढ़ रही थी तभी उनको अहसास हुआ की उनके पति भी रीनॉल्ट डस्टर गाडी में उसी जगह पर गए हुए थे. सुरप्रीत को अपने पति की मौत का इसलिए भी यकीन हो गया की क्योकि उसके पति भी अपने 4 दोस्ते के साथ गए हुए थे. जैसे तैसे सुरप्रीत ने अपने आप को संभाला और पूरी खबर पढने के बाद वो स्टूडियो से बाहर निकल गयी. सुरप्रीत और उनके पति हरसद कवाडे दोनों रायपुर के रहने वाले है.

देखे विडियो

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles