Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

फारुख अब्दुल्ला ने किया कश्मीर की आजादी का समर्थन , हुर्रियत के साथ चलने का दिया आश्वासन

- Advertisement -
- Advertisement -

farooq-1479526821

श्रीनगर | जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा की वो कश्मीर के लोगो के अधिकार और उनकी आजादी का समर्थन करते है. यह पहला मौका नही है जब फारुख अब्दुल्ला ने इस तरह का बयान दिया है. इससे पहले वो पाक अधिकृत कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताने पर भड़क उठे थे. उन्होंने कहा था की POK भारत के बाप का नही है.

फारुख अब्दुल्ला अपने पिता शेख मोहम्मद अब्दुल्ला की 111वी जयंती पर पार्टी के कार्यकर्ताओ को संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर फारुख अब्दुल्ला ने अलगावादियों का समर्थन करते हुए कहा की हमें उनका साथ देना होगा. फारुख अब्दुल्ला ने हुर्रियत कांफ्रेंस से आन्दोलन जारी रखने की अपील करते हुए कहा की हम तब तक आजाद नही हो सकते जब तक सारे लोग एकजुट न हो जाए.

हजरत बल में आयोजित इस कार्यक्रम में फारुख अबुद्ल्ला ने कहा की आग की ये लपते कभी नही बुझ सकती. नई दिल्ली की तरफ इशारा करते हुए फारुख अब्दुल्ला ने कहा की वो तुम्हे कभी कुछ नही देंगे. हमें इस आन्दोलन को जारी रखना होगा. इस आन्दोलन के लिए हमने अपनी पूरी जिन्दगी लगा दी है. हुर्रियत को संबोधित करते हुए फारुख ने कहा की हम आपके साथ है. हम आपके अन्दोलन का ही हिस्सा है.

फारुख ने आगे कहा की हमें एक जुट रहना होगा. इस आन्दोलन को आगे ले जाने के लिए हमें साथ चलना होगा. हम आपके विरोधी नही है. हमने जिहाद की लड़ाई लड़ी है. सिर्फ आप है जो इस राज्य को सही रास्ते पर ले जा सकते है. लेकिन हुर्रियत को हमारा साथ तभी तक मिलेगा जब तक वो सही रास्ते पर चलेंगे. हमारी पार्टी कभी भी गलत रास्ते पर नही चल सकती. फारुख ने कश्मीर की स्थिति को आन्दोलन बताते हुए कहा की यह कश्मीर के लोगो का आन्दोलन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles