Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

पहली बार सेना को हमने अहसास कराया की पूरा देश है उनके साथ- मोदी

- Advertisement -
- Advertisement -

modi-in-bhopal-e1476463801991

वाराणसी | प्रधानमंत्री मोदी आज वाराणसी दौरे पर है. यहाँ उन्होंने आठ बड़ी योजनाओ को हरी झंडी दिखाई. इसके बाद एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने एक ऐसा बयान दिया जो निश्चित तौर पर विपक्षियो के गले नही उतरेगा. उन्होंने कहा की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हम सेना को पहली बार अहसास करा सके की पूरा देश उनके साथ खड़ा है.

कल बुंदेलखंड के मोहबा से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकने वाले मोदी आज वाराणसी पहुंचे. यहाँ उन्होंने कई बड़ी योजनाओ का शुभारम्भ किया. इनमे से मोदी ने ऊर्जा गंगा परियोजना का बटन दबाकर शुभारम्भ किया. इस योजना के अंतर्गत ,वाराणसी के घर घर गैस पाइपलाइन भेजी जायेगी. उर्जा गंगा परियोजन के अंतर्गत ही गैस आधारित बिजली परियोजना का शिलायान्यास किया गया.

इसके अलावा मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में सुकन्या सम्रद्धि योजना का भी शिलान्यास किया. इस योजना को शुरू करते हुए मोदी ने कई लाभार्थियों को चेक भी वितरित किये. इन योजनाओ का शिलान्यास करने के बाद , मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया. मोदी के भाषणों से ऐसा लग रहा है की वो इस मुद्दे को आने वाले विधानसभा में उठा , इसका फायदा चुनावो में लेने का मन बना चुके है.

मोदी ने कहा की कशी में तो छोटी दिवाली 29 सितम्बर को ही मना ली थी. अब हम बड़ी दिवाली मनाएंगे, लेकिन यह तभी संभव हो पाता है जब कोई लाल अपने बेटे को सीमा पर खपा देती है. इसलिए मैं आप सब लोगो से आग्रह करूँगा की इस दिवाली पर सेना के जवानों को शुभकामनाये सन्देश भेजे. मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा की 29 सितम्बर के दिन कशी से फ़ोन आये, अख़बार में , टीवी में दिखाया गया की यहं उसी दिन छोटी दिवाली मना ली गयी.

मोदी ने विपक्षियो को मुद्दा देते हुए कहा की देश में यह पहली बार हुआ है की सेना को हम यकीन दिला पाए की पूरा देश उनके साथ खड़ा हुआ है. मोदी ने रैली में लोगो से वादा करते हुए कहा की यह हमारी जिम्मेदारी है की हम हर परिवार को गैस कनेक्शन उपलब्ध कराये और हम यह सुनिश्चित करेंगे की आने वाले तीन सालो में हर परिवार के पास गैस कनेक्शन हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles