Thursday, August 5, 2021

 

 

 

सीएए पर भाजपा ने मेरी फोटो का दुरुपयोग किया, पुलिस कार्रवाई करूंगी: वायनाड कलेक्टर

- Advertisement -
- Advertisement -

नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ जारी विरोध-प्रदर्शनों के बीच बीजेपी (BJP) इसके समर्थन में डोर टू डोर कैंपेन चला रही है। लेकिन ये डोर टू डोर कैंपेन भी अब विवादों में आ गया है।

दरअसल, वायनाड की डीएम अदीला अब्दुल्ला ने गुरुवार को आरोप लगाया कि बीजेपी ने सीएए पर समर्थन के लिए उनकी तस्वीर का गलत इस्तेमाल किया है।  उन्होंने बताया कि यह तब हुआ जब उन्होंने केरल में एक भाजपा कार्यकर्ता द्वारा नागरिकता कानून पर पैम्फलेट को स्वीकार किया।

अदीला ने कहा, बिना सही तथ्यों को जाने सोशल मीडिया पर फर्जी बातों को फैलाना साइबर कानून के तहत गलत है। एक जिला कलेक्टर होने के नाते मैं दोनों पक्षों से अनुरोध करनी हूं कि मुझे अपनी राजनीतिक कैंपेन से दूर रखें।

अदीला ने कहा, इस घटना के बाद से मुझे साइबर गुंडागर्दी का सामना करना पड़ रहा है। इसने सभी सीमाओं को लांघ दिया है। लोगों ने मुझे और मेरे कार्यालय का सोशश मीडिया पर दुरुपयोग किया है। मैं उनके खिलाफ कठोर पुलिसिया कार्रवाई करूंगी।

उन्होंने कहा, एक जिला कलेक्टर होने के नाते हमारे कार्यालय आने वाले लोगों के पैम्फलेट व ज्ञापन आदि लेना मेरा फर्ज है, खास तौर पर अगर पर किसी राजनीतिक दल के प्रतिनिधि है।

बता दें कि, CAA को समझाने के लिए बीजेपी डोर-टू-डोर कैंपेन चला रही है। इसी के लेकर केरल में BJP नेता और कार्यकर्ता DM अदीला के ऑफिस पहुंचे थे। जहां उन्हें एक पैम्फलेट दी थी। लेकिन किसी ने इस दौरान डीएम की फोटो ले ली और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी, जो बाद में वायरल हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles