Saturday, June 25, 2022

देखे वीडियो: NRC पर बदरुद्दीन के जवाब से अर्नब की बोलती हो गई बंद

- Advertisement -

असम में अंतिम NRC ड्राफ्ट जारी होने के साथ ही एक बड़ी राजनीतिक बहस शुरू हो गई। जिसके चलते न्यूज़ चेनलों को भी अपनी टीआरपी बढ़ाने का एक सुनहरा मौका मिला गया है।

ऐसे में राष्ट्रवाद का झंडा बुलंद करने वाले चेनलों में से एक अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ पर इस मुद्दे को लेकर चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने डिबेट आयोजित की। जिसमे असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के नेता बदरुद्दीन अजमल शामिल हुए।

अर्नब गोस्वामी ने बदरुद्दीन अजमल से कहा कि वो उनके तीन शब्दों को तीन बार दोहरा कर दिखाएं। यह शब्द थें ‘बांग्लादेशी गो होम’। शो के दौरान अर्नब ने बदरुद्दीन अजमल पर दबाव भी बनाया। कुछ देर बाद ही मौलाना ने अर्नब को जवाब देते हैं और ‘बांग्लादेशी गो होम’ को वो दो-तीन बार दोहरा दिया।

अजमल के जवाब पर अर्नब को शांत होना पड़ा, क्योंकि उन्हें लगा कि वह ‘बांग्लादेशी गो होम’ नहीं कहेंगे लेकिन इसका उल्टा हो गया। जिसके बाद अर्नब का रिएक्शन देखने लायक था।

बता दें कि अंतिम कुल NRC ड्राफ्ट 3.29 करोड़ आवेदन में से 2.89 करोड़ लोगों को नागरिकता के योग्य पाया गया है, वहीं करीब 40 लाख लोगों के नाम इससे बाहर रखे गए हैं।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles