Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

यूपी में मंदिर में हजारों लोगों ने खेली ‘लड्डू मार होली’, अधिकतर ने नहीं पहना मास्क

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के मथुरा में श्री राधा रानी मंदिर में सोमवार को हज़ारों लोग इकट्ठा हुए और एक साथ कई कोरोनोवायरस दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते हुए ‘लड्डू मार होली’ खेली।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, मथुरा के बरसाना में मंदिर में भक्तों का समुद्र देखा गया।  मंदिर परिसर में एक ऊंचे हिस्से से मंदिर के कार्यकर्ताओं द्वारा लड्डू फेंके गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड्डुओं को लेने के लिए पुरुष, महिलाएं और यहां तक कि बच्चे भी कूदते हैं। उन्होंने एक-दूसरे पर लड्डू भी फेंके। इस दौरान बहुत कम लोगों ने मास्क पहने थे और कोई सामाजिक दुरी का भी पालन नहीं किया।

मंदिर से एक-डेढ़ मिनट का लंबा वीडियो सामने आया है। हाल ही में भारत में कोरोना के मामलों में तेजी देखी गई। जिसने अधिकारियों को कई राज्यों में कड़े कदमों को लागू करने के लिए प्रेरित किया है।

बरसाना में ‘लड्डू मार’ होली के बाद उसी क्षेत्र में प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित ‘लठ मार’ होली मनाई जाती है। जहाँ महिलाएँ पुरुषों को लाठी से मारती हैं जबकि वे खुद को बचाने की कोशिश करते हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए एक साक्षात्कार में एक भक्त ने कहा, “कोरोना के बारे में, मैं आपको बता सकता हूं कि यहां कोई कोरोना नहीं है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles