Monday, June 14, 2021

 

 

 

वसीम रिजवी की जल्द होगी गिरफ्तारी, मुंबई एडिशनल पुलिस कमिश्नर ने दिया रज़ा एकेडमी को भरोसा

- Advertisement -
- Advertisement -

– दिलशाद नूर

मुंबई: उत्तर प्रदेश के शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज होने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने को लेकर मंगलवार को रज़ा एकेडमी के एक प्रतिनिधिमंडल ने एडिशनल पुलिस कमिश्नर सुनील कुमार कोहले से मुलाक़ात कर गंभीर चिंता जताई।

रज़ा एकेडमी के प्रमुख अल्हाज सईद मुहम्मद नूरी ने प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए कहा कि वसीम रिजवी इस्लाम धर्म के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियों से बाज नहीं आ रहा है। कुरान ए पाक की बेहूरमती के बाद वह अब सहाबा ए किराम (पैगंबर के साथियों), अहले बेत अतहार (पैगंबर के वंशज) और उम्मुल मोमीनीन हजरत आईशा सिद्दीका की तौहीन कर रहा है। उसके बयानों के ऑडियो, वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे है। जिसमे कई यूट्यूब चैनल भी शामिल है

नूरी साहब ने एडिशनल पुलिस कमिश्नर सुनील कुमार कोहले का ध्यान वसीम रिजवी के खिलाफ पूर्व में की एफ़आईआर और हाल ही में लॉं एंड कमिश्नर हेमंत नागराले से की गई शिकायत की और दिलाते हुए कहा कि वसीम रिजवी देश के 20 करोड़ मुस्लिमों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है। सेकड़ों एफ़आईआर के बाद भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है और वह आजाद घूम रहा है। फिर भी मुसलमानों सब्र किए हुए है। इससे पहले कोई अनहोनी और हादसा पेश आए वसीम रिजवी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

नूरी साहब की चिंता को देखते हुए एडिशनल पुलिस कमिश्नर कोहले ने साउथ रीज़न के पुलिस अधिकारियों और क्राइम ब्रांच के डीसीपी देसाई को मीटिंग में तलब किया और वसीम रिजवी के खिलाफ कार्रवाई की जानकारी ली। उन्होने बताया कि वसीम रिजवी के खिलाफ कार्रवाई आगे बढ़ चुकी है। वह जल्द ही मुंबई पुलिस के शिकंजे में होगा। उसकी गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस पूरी कोशिश कर रही है। इस दौरान प्रतिनधिमंडल में हजरत मौलाना सय्यद मोईन मियां साहब, अल्हाज असलम साहब आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles