हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला द्वारा आईएएस पुत्री के साथ छेड़खानी के मामला टूल पकड़ता ही जा रहा है. जहाँ एक तरफ बीजेपी नेता नेता पुत्र का पक्ष लेते हुए पीड़ित लड़की को ही निशाना बना रहे है. तो वहीँ पीड़ित लड़की को भी विपक्ष का साथ मिल रहा है.

हाल ही में हरियाणा बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने पीडिता को कठघरे में खड़े करते हुए कहा था कि वह रात को बाहर क्यों निकली थी. प्रदेश उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने कहा, “वो लड़की इतनी रात को क्यों घूम रही थी? लड़की को 12 बजे के बाहर नहीं घूमना चाहिए था.” भट्टी ने ये भी कहा कि माहौल सही नहीं है और हमें अपनी रक्षा खुद करनी पड़ती है, लड़की को इतनी रात  बाहर नहीं घूमना चाहिए था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बीजेपी उपाध्यक्ष को जवाब देने के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की पुत्री और कांग्रेस नेता आगे आई है. उन्होंने कहा, 24 घंटे घूमना मेरा अधिकार है. रात में घुमने से मतलब ये नहीं कोई मेरा बलात्कार कर दे. उन्होंने ट्वीट कर कहा, मैं अगर रात को 12 बजे घर से बाहर घूमूं तो इसका मतलब यह नहीं कि मेरा रेप हो जाए, मेरे साथ छेड़छाड़ हो या मेरा पीछा किया जाए। मेरी गरिमा 24X7 मेरा अधिकार है.

Loading...