Sunday, August 1, 2021

 

 

 

अब कांग्रेस की महिला विधायक को भेजे गए अश्लील और गंदे मेसेज , शिकायत दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | पिछले कुछ दिनों में मुंबई की कई मशहूर शख्सियत को या तो धमकी भरे कॉल आये है या कुछ अश्लील और गंदे मेसेज भेजे गए है. पिछले साल दिसम्बर में बीजेपी नेता शायना एनसी को किसी व्यक्ति ने अश्लील मेसेज भेजने शुरू किये थे, इसके बाद मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को धमकी भरे मेसेज और कॉल किये गए. अब कांग्रेस की एक महिला विधायक को अश्लील मेसेज भेजे गए है.

पिछले कुछ दिनों में इस तरह की घटनाओं में अप्रत्याशित तौर पर वृद्धि देखी गयी है. मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र में कांग्रेस की महिला विधायक वर्षा गायकवाड को किसी अनजान शख्स ने अश्लील और गंदे मेसेज भेजने शुरू कर दिए. जब उनके फ़ोन पर लगातार इस तरह के मेसेज आने शुरू हुए तो उन्होंने जागरूकता दिखाते हुए पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई.

अपनी शिकायत में वर्षा ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. इससे पहले बीजेपी नेत्री और फैशन डिज़ाइनर शायना एनसी को भी इसी तरह के अश्लील और गंदे मेसेज फ़ोन पर आ रहे थे. शायना ने मेसेज भेजने वाले शख्स को सबक सिखाने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. दो दिन पहले मुंबई पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

चौकाने वाली बात यह है की बीजेपी नेत्री को अश्लील मेसेज भेजने वाला बीजेपी का ही कार्यकर्त्ता निकला. यह शख्स वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्त्ता के रूप में पार्टी में काम कर रहा था. इसकी पहचान जयंत कुमार सिंह के रूप में हुई. आरोपी के गिरफ्तार होने पर शायना ने बताया की यह शख्स पहले भाई बनकर मुझसे बात करता था लेकिन कुछ दिनों बाद ही इसने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles