muslim couple se jabran bulvaya gaya jai shri ram

राष्ट्रवाद का चोला पहन हिन्दूवादी गुंडों ने देश भर में तांडव मचा रखा है. जिनसे अब असहाय, मजबूर और लाचार लोग भी सुरक्षित नहीं है. इसका नजारा नीचे दिए गए वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है.

यह सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग मुस्लिम दंपति से जबरन ‘जय श्रीराम’ बुलवाया जा रहा है. सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने वाला इस आपत्तिजनक वीडियो में बुजुर्ग मुस्लिम दंपति विनम्र निवेदन कर रहें है कि वे अंधे हैं और ठीक से चल भी नहीं सकते है.

उनकी यह बात सुनकर कथित हिन्दूवादी गुंडें उनकी विकलांगता का मज़ाक उड़ाते हैं. इन दौरान एक शख्स कहता है कि, ‘तुम देख नहीं सकते, ‘जय श्री राम’ का जप करने के लिए आपको अपनी आंखों का इस्तेमाल करने की ज़रूरत नहीं है, मुंह से बोलो.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस दौरान बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति ने कहा कि हिंदुओं और मुसलमानों में कोई अंतर नहीं है, उनका कहना है कि ‘भगवान और अल्लाह एक समान थे.’ लेकिन उसके बाद भी हिंदुत्व गुंडों ने उन्हें मारने की धमकी दी, अगर उन्होंने ‘जय श्री राम’ और ‘जय माँ तारा’ बोलने से इंकार किया तो. जिसके बाद वह बुजुर्ग व्यक्ति डर जाता है और उनके दवाब में आकर ‘जय श्री राम’ बोलता है, जिसके बाद उसे वहां से जाने दिया जाता है.

बता दें कि इससे पहले राजस्थान के सिरोही में स्थित आबूरोड में एक बुजुर्ग मुस्लिम से मारपीट कर जबरन ‘जय श्रीराम’ कहलवाने का वीडियो वायरल हुआ था.

Loading...