Monday, July 26, 2021

 

 

 

राजस्थान में बहु और पोती ने बुजुर्ग को पीट पीटकर किया खेत से बाहर, विडियो वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

जालोर | सदियों से हिंदुस्तान में रिश्तो को बेहद ही संजोकर रखा जाता है. यही इस देश की सबसे बड़ी ताकत भी है. दुनिया हिंदुस्तान को समाज में पनपे रिश्तो की वजह से एक अलग ही नजर से देखती है. लेकिन आजकल के आधुनिक भारत में अब रिश्ते नाते भी कही खोते नजर आ रहे है. जर, जोरू, जमीन को लेकर सदियों से आपसी झगडे होते आये है लेकिन इन सबके बीच रिश्तो को ठेस न पहुंचे इसका भी पूरा ख्याल रखा जाता रहा है.

राजस्थान के जालोर से एक ऐसी ही खबर आई है जहाँ जमीन विवाद में रिश्तो को तार तार होते देखा गया है. सोशल मीडिया पर वायरल एक विडियो में दिखाया गया है की दो महिलाए , एक बुजुर्ग को पीट पीटकर खेत से बाहर निकाल रही है. हालाँकि सोशल मीडिया पर इस विडियो को अलग अलग जगहों का बताया जा रहा है लेकिन असल में यह विडियो राजस्थान के जालोर का है.

इस विडियो में जिस बुजुर्ग को पीटा जा रहा है उसका नाम भीयाराम विश्नोई है. भीयाराम जालोर के हालिवाल गाँव के निवासी है. विडियो में जो दो महिलाए भीयाराम को घसीट रही है वो उनकी बहु और पोती है. विडियो में देखा जा सकता है की दोनों महिलाये बुजुर्ग को बड़ी बेरहमी से खेत से बाहर निकाल रही है . इस दौरान वो भीयाराम को किसी छड़ी से पीटती भी दिख रही है. यह घटना 9 मार्च की बतायी जा रही है.

विडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा छह आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है. हालाँकि खुद भीयाराम ने भी चितलवाना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. लेकिन अभी तक बहु और पोती की गिरफ़्तारी नही की गयी है. एएसपी जालोर के अनुसार यह पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. एएसपी ने दोषियों के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन भी दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles