अलीगढ में महिलाओ के साथ छेड़छाड़ के बाद संप्रदायिक बवाल, आधा दर्जन लोग घायल

1:27 pm Published by:-Hindi News

09_03_2016-muzaffarnagarriots9

अलीगढ | उत्तर प्रदेश के अलीगढ में कल महिलाओ के साथ हुए छेड़छाड़ ने साम्प्रदायिक बवाल का रूप ले लिया. दोनों पक्षों के बीच में जमकर पथराव हुआ जिससे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. इसमें तीन महिलाये भी शामिल है. फ़िलहाल शहर की स्थिति नियंत्रण में है.

मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ के बाबरी मंडी इलाके में स्थित दाऊ जी मंदिर में कुछ महिलाये गोवर्धन पूजा करने जा रही थी. रास्ते में महिलाओ के साथ एक विशेष सम्प्रदाय के लडको ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. महिलाओ के साथ चल रहे बच्चो और युवको ने जब उनका विरोध करना शुरू किया तो उत्पातियो ने उनके साथ गाली गलोच और मारपीट शुरू कर दी.

इसी बीच किसी हिन्दू लड़के ने एक पटाखा फोड़ दिया जिससे माहौल और गरमा गया. दोनों पक्षों की और से भीड़ जमा हो गयी और दोनों पक्षों में जमकर पथराव शुरू हो गया. बवाल की सूचना मिलते ही एसओ सासनी गेट विनोद यादव मौके पर पहुंचे. एसओ की मौजूदगी में ही एक पक्ष ने दुसरे पक्ष पर पथराव जारी रखा जिससे दुसरे पक्ष ने एसओ की गाडी का घेराव किया.

इसी बीच एक पक्ष ने पुलिस पर भी पथराव और फायरिंग करनी शुरू कर दी. अलीगढ की तंग गलियों में करीब एक घंटे चली फायरिंग में 100 राउंड फायर किये गए. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया. इस बवाल में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों में तीन महिलाये भी शामिल है. स्थिति बिगडती देख पुलिस ने रबर बुलेट भी चलायी. फ़िलहाल शहर की स्थिति नियंत्रण में है.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें