dndczx0x0aaz68d

dndczx0x0aaz68d

आगरा | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल ताजमहल के दीदार के लिए आगरा पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ताज के पश्चिमी द्वार पर झाड़ू भी लगाई. इसी बीच आगरा के कच्छपुरा गांव के लोगो ने आरोप लगाया है की जिला प्रशासन ने योगी की सुरक्षा का हवाला देकर उनको घरो में कैद कर दिया. हालाँकि जिला प्रशासन ने आरोपों पर सफाई देते हुए कहा की हर घर से दो लोगो को बाहर रहने की छूट दी गयी थी.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार गुरुवार को योगी आदित्यनाथ के आगरा दौरे से पहले कच्छ्पुरा गाँव के चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. यही नही योगी की सुरक्षा को देखते हुए गाँव के सभी लोगो को घरो के अन्दर रहने को कहा गया. गाँव वालो का यह भी आरोप है की पुलिस ने उनको घरो में बंद करके बाहर से कुंडा लगा दिया. उधर मामले पर सफाई देते हुए जिलाधिकारी गौरव दयाल ने इन आरोपों से इनकार किया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री की सुरक्षा करना आसान नही था. क्योकि योगी जी के मुग़ल हेरिटेज वाक् के दौरान गाँव का 100 मीटर का इलाका आ रहा था. चूँकि गाँव की सड़के काफी संकरी है इसलिए गाँव वालो से अनुरोध किया गया की वो मुख्यमंत्री दौरे के समय घर के अन्दर ही रहे. हालाँकि जिला प्रशासन ने घर के दो सदस्यों को बाहर रहने की छूट दी हुई थी.

जिला प्रशासन की सफाई के बावजूद गाँव वालो ने मीडिया के सामने अपनी नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने कहा की हमें घर की खिडकियों से ही योगी को देखने के लिए कहा गया. हालाँकि बाद में योगी के कहने पर गाँव वालो को उनसे मिलाया गया. उधर बीजेपी ने भी गाँव वालो के आरोपों का खंडन किया है. मालूम हो की योगी का आगरा दौरा विवादों से भरा रहा. यहाँ के एक किसान ने आरोप लगाया की योगी के एक मंत्री की कारो के काफिले ने उसके खेत की फसल को रौंद दिया.