पाकिस्तान की ओर से सीमा पर रोजाना भारी गोलीबारी हो रही है. जिसमे हमारे जवान शहीद हो रहे है. लेकिन नेताओं को इन की शहादत से कुछ फर्क तो नहीं पड़ रहा लेकिन वे इसके उलट सैनिको की शहादत पर सरेआम मुस्कुराते रहे है.

मामला जुड़ा है मोदी कैबिनेट के मंत्री महेश शर्मा से, जिनसे जब पत्रकार ने सवाल किया कि अब तो पाकिस्तानी सेना भारतीय जवानों पर मिसाइलों से भी हमला करने लगी है. इसके जवाब में महेश शर्मा ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘‘देखिए पाकिस्तान हमारे धैर्य का इम्तहान न ले, विश्व को पता है कि भारत की ताकत के आगे पाकिस्तान कहीं नहीं टिक सकता. जो कमजोर लोग होते हैं, वे इस तरह की हरकतें करते हैं, वे सामने की लड़ाई नहीं लड़ते.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मंत्री जी के इस वीडियो को वरिष्ठ टीवी पत्रकार अजीत अंजुम ने ट्वीट कर कहा, ‘सैनिकों की शहादत पर जब ABP रिपोर्टर ने सवाल पूछा तो मंत्रीजी कितने ग़ुस्से में नज़र आए , देखिए . मुस्कुराहट पर मत जाइए . भावनाओं को समझिए…।’

इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर भड़क उठे. चंदन कुमार ने ट्वीट कर कहा, कल फिर चार जवान शहीद हो गए, एक के बदले 10 मारने की बात कहने वाले फिर कड़ी निंदा करके चले गए. वहीँ दीपक कुमार ने कहा, यही है इनका राष्ट्रवादी चेहरा. राकेश कुमार ने सवाल किया कि हमारे देश की सेना में कितने नेतापुत्र हैं, कोई बता सकता है?