कोरोना संकट के बीच कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के बंटवाल तालुक में पुलिस ने बजरंग दल के एक स्थानीय नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी पर एक युवक को धम’की देने और हमला करने के साथ ही जबरन ‘जय श्रीराम’ का नारा लगवाने का आरोप है।

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि 25 वर्षीय नेता के अलावा तीन नाबालिगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का नाम दिनेश है वह बजरंग दल का नेता है। दिनेश के अलावा कुछ नाबालिग भी थे। जिनमें से एक की उम्र 17 साल है और एक की 16 साल। इसके अलावा पुलिस ने तीन और नाबालिगों को बुक किया है।

यह घटना कुछ दिन पहले सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील बंतवाल तालुक में हुई, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित ने बृहस्पतिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लड़के ने हमले के बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ, तो उसके माता-पिता ने कार्रवाई करने का फैसला किया।

पुलिस ने कहा कि चारों ने कथित तौर पर कुद्तामुगेरु गांव के रहने वाले युवक को एक स्कूल के मैदान में रोका और उसे मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि चारों ने पीड़ित की जेब से पैसे निकाल लिए और उस पर ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने का जोर डाला।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन