VHP for the temple is not in the mood to wait anymore: Togadia

सूरत: विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया उस वक्त बाल-बाल बचे. जब उनकी कार सूरत में एक ट्रक की चपेट में आ गई.

सूरत के कामरेज इलाके में प्रवीण तोगड़िया की गाड़ी को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे के बाद तोगड़िया ने अपनी हत्या की साजिश का आरोप लगाया है. तोगड़िया ने दावा किया कि उन्होंने पुलिस को अपने रूट के बारे में पहले से ही सूचित कर दिया था. उन्होंने कहा कि वह राज्य सरकार से अपनी सुरक्षा में लापरवाही के लिए पुलिस की शिकायत करेंगे.

उन्होंने कहा, अगर बुलेटप्रूफ गाड़ी ना होती तो उनमें से कोई भी ज़िंदा नहीं होता. तोगड़िया ने आरोप लगाया कि जब उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी गई है तो पूरी सिक्योरिटी मुहैया क्यों नहीं कराई गई है. उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ एक वैन क्यों दी गई है, एस्कोर्ट वैन और एम्बुलेंस क्यों नहीं मुहैया कराई गई है.

VHP प्रमुख  ने ने आरोप लगाया कि जिस तरह से ट्रक चालक ने उनकी बुलेट प्रूफ कार पर ट्रक चढ़ा कराने का प्रयास किया, अगर बुलेट प्रूफ के बजाय दूसरी कोई गाड़ी होती तो उसके परखच्चे उड़े गए होते.

ध्यान इससे पहले तोगड़िया पीएम मोदी पर अपने एनकाउंटर की साजिश का आरोप लगा चुके हैं. तब कहा था कि उन्हें गिरफ्तार करने के बहाने उनके एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें