नई दिल्लीः गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के मौके पर दिल्ली में किसानों के ट्रैक्टर रैली के दौरान जान गंवाने वाले युवक नवरीत सिंह के परिजनों से मिलने रामपुर जा रही कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकरा गई।

जानकारी के अनुसार, हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ। प्रियंका गांधी की गाड़ी तेज रफ्तार से रामपुर के लिए बढ़ रही थी, तभी गाड़ी गर्म हो गई और धुंआ निकलने लगा। इसकी वजह से ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया। गाड़ी के अचानक रुकने की वजह से काफिले में पीछे चल रही समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। गनीमत रही कि  हादसे में किसी भी तरह की कोई जानमाल की क्षति नहीं हुई है।

बता दें कि 27 साल के नवरीत सिंह का ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई थी। प्रियंका नवरीत के परिवार वालों से मिलने और शोक जताने जा रही हैं। कांग्रेस की ओर दी गई जानकारी के मुताबिक प्रियंका करीब 11.30 बजे नवरीत की शोकसभा में शामिल होंगी।

सूत्रों के मुताबिक पहले राहुल गांधी का उनके साथ जाने का कार्यक्रम था लेकिन बृहस्पतिवार को लोकसभा चलने और बहस होने की संभावना के चलते फिलहाल प्रियंका ही जा रही हैं। इस काफिले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष लल्लू सिंह भी मौजूद हैं।

वहीं एसपी शगुन गौतम ने बताया कि हमें सिर्फ रामगोविंद चौधरी के आने के जानकारी मिली है. प्रियंका गांधी के आने की अधिकृत सूचना हमारे पास नहीं है। कहा यह भी जा रहा है कि वापसी के वक्त वह गाजीपुर बॉर्डर भी जा सकती हैं, जहां किसानों का आंदोलन चल रहा है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano