salman khan protest 650x400 71513931410

salman khan protest 650x400 71513931410

मुंबई । फ़िल्म अभिनेता सलमान खान की फ़िल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ , आज पूरे देश में रिलीज़ हो गयी। क्रिटिक्स फ़िल्म को अच्छा बता रहे है वही दर्शक भी फ़िल्म को काफ़ी पसंद कर रहे है। कहा जा रहा है की यह फ़िल्म पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ का बिज़नेस कर लेगी। लेकिन इसी बीच सलमान खान अपने एक कॉमेंट की वजह से मुश्किल में फँसते नज़र आ रहे है।

सलमान खान के ख़िलाफ़ वाल्मीकि समाज सड़क पर उतर गया है। ख़ासकर राजस्थान के कई इलाक़ों में सलमान और उनकी फ़िल्म के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किए जा रहे है। कुछ जगह पर उनकी फ़िल्म के पोस्टर भी फाड़े गए और पुतले फूंके गए। दरअसल वाल्मीकि समाज, सलमान खान के बयान से नाराज़ है। सलमान ने अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान अपना डान्स टेलेंट नापने के लिए जतिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कुछ ऐसा ही बयान शिल्पा शेट्टी ने भी दिया। उन्होंने भी इसी शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा की मैं भी घर पर ऐसी ही दिखती है। फ़िलहाल दोनो सिलेब्रिटी के ख़िलाफ़ लोग सड़क पर उतर आए है। वही नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल ट्राइब ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए सलमान और शिल्पा को नोटिस थमाया है। इसके अलावा इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री और दिल्ली-मुंबई के पुलिस कमिश्नर्स से सात दिन के अंदर जवाब तलब किया है।

वही वाल्मीकि समाज एक्शन कमिटी के दिल्ली अध्यक्ष ने पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी से भी मामले में शिकायत दर्ज करायी है। उधर राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने भी रिपोर्ट तलब की है। फ़िलहाल सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की तरफ़ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नही आयी है। वाल्मीकि समाज के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए राजस्थान के कई सिनेमा घरों में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

Loading...