देश भर में से वैलेंटाइन डे पर संघी कार्यकर्ताओं के उत्पात की खबरें मिल रही हैं. प्यार के इन दुश्मनों ने पुलिस के सामने तक लोगों को पीटा. शुरुआत करते हैं मध्यप्रदेश से जहाँ कटनी में बजरंग दल के लोगों ने संस्कृति और सभ्यता सिखाने के नाम पर शादी शुदा लोगों से लेकर कपल्स तक को पुलिस के सामने सरेआम पीटा.

प्यार के दुश्मनों ने बिहार के मुजफ्फरपुर में भी उत्पात मचाया. शहर के जुब्बा सहनी पार्क में बैठे लोगों के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने खुलेआम गुंडागर्दी करते हुए पार्क में बैठे लोगों और प्रेमी जोड़ों की जमकर पिटाई की. शादीशुदा महिलाओं को भी नहीं बख्शा. कई बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा कपल्स के साथ मारपीट करने की तस्वीर भी सामने आई है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मोहब्बत की नगरी आगरा में भी हिन्दु जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाया. लोगों के साथ मारपीट तो की गई साथ में लड़कियों के साथ छेड़खानी तक की गई. वहीँ इंदौर में विवाहित जोड़ो को भी नहीं बक्शा गया और खुद को बजरंगदल का कार्यकर्त्ता कहने वाले कथित लोगों ने उनसे शादीशुदा होने के सबूत मांगे.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बजरंग दल के एक नेता ने चेतावनी दी थी कि अगर सार्वजनिक जगहों प्रेमी जोड़े घूमते दिखाई दिए तो उनकी शादी करा दी जाएगी.

Loading...