gagan

नैनीताल के रामनगर के गरजिया मंदिर के बाहर हिन्दुत्व वादियों के हाथों एक मुसलमान को बचाने वाले पुलिस इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह को अब धमकियाँ मिल रही है. जिसके बाद उन्हें छुट्टी पर भेज दिया गया है.

नैनीताल के एसपी सिटी सती के हवाले से बीबीसी ने दावा किया कि “गगनदीप सिंह का कुछ पता नहीं चल रहा है, ना तो वो अपने कमरे में है और ना ही थाने में. उनका नंबर भी बंद जा रहा है, हम उसे ट्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं.”

वहीँ सीनियर एसपी जन्मेजय खंडूरी ने कहा, “गगनदीप से मेरी बात हुई है और वो अभी मीडिया से बात करने के लिए सहज नहीं है, उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी.” दरअसल, बीबीसी की टीम गगनदीप सिंह का इंटरव्यू लेने के लिए नैनीताल पहुंची थी.

 

एसएसपी जनमेजय खंडूरी के अनुसार, तारीफ मिलने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह से गगनदीप परेशान हैं. उन्होंने कहा, ‘अचानक मीडिया सिलेब्रिटी बने गगनदीप इसके अभ्यस्त नहीं थे, जिसके चलते वह दबाव महसूस करने लगे हैं, इसलिए अब उनकी काउंसलिंग कराई जाएगी.’ ‘

आपको बता दें कि घटना का विडियो वायरल होने के बाद गगनदीप अंतराष्ट्रीय स्तर पर मीडिया की सुर्ख़ियों में बने हुए है. उनकी बहादुरी की तारीफ़ फिल्मकार फ़रहान अख़्तर, अदिति राव हैदरी, रिचा चड्ढा जैसे सितारों ने आगे बढ़कर की थी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?