नई दिल्ली | मंगलवार से ही तीन तलाक का मुद्दा पुरे देश में छाया हुआ है. सुप्रीम कोर्ट के तीन तलाक पर रोक लगाने के बाद बाद देश भर से लोगो की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. सभी राजनितिक दल सुप्रीम कोर्ट के फैसले का समर्थन और स्वागत कर रहे है. लेकिन कुछ बीजेपी समर्थक इसमें भी प्रधानमंत्री मोदी को श्रेय देते हुए नही थक रहे है. कुछ समर्थको ने मोदी को राजा राम मोहन राय के तुल्य खड़ा करते हुए कई पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करने शुरू कर दिए.

इन पोस्टर में लिखा गया की राजा राम मोहन राय ने सती प्रथा खत्म करने में अहम भूमिका निभायी तो मोदी ने तीन तलाक खत्म करने में महत्तवपूर्ण भूमिका निभाई. कुछ ऐसे भी बीजेपी समर्थक सोशल मीडिया पर सामने आ रहे है जो तीन तलाक पर कांग्रेस की भूमिका पर भी सवाल खड़े कर रहे है. खासकर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल लोगो के निशाने पर है. बताते चले की कपिल सिब्बल तीन तलाक के पक्ष में पैरवी कर रहे थे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी क्रम में ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया जा रहा है. इसमें कपिल सिब्बल को गिरगिट बताया जा रहा है. इन तस्वीरो में कपिल के दो बयानों को दिखाकर लिखा गया की कपिल सिब्बल गिरगिट से भी तेज रंग बदलता है. दरअसल इस तस्वीर में दिखाया गया है की कपिल सिब्बल ने तीन तलाक पर पैरवी करते हुए कहा था की यह 1400 साल से चली आ रही परम्परा है , इसे असंवैधानिक करार नही दिया जा सकता.

जबकि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कपिल सिब्बल ने कहा की हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. यह पर्सनल लॉ को भी बचाता है और तीन तलाक को भी खारिज करता है. चौकाने वाली बात यह है की इस ट्वीट को बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल ने भी रीट्वीट किया. इसके बाद लोगो ने परेश रावल को घेरते हुए प्रधानमंत्री मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले के बयान और प्रधानमंत्री बनने के बाद के बयान याद दिलाये.