Sunday, January 23, 2022

नक्सलियों की गवर्नर आनंदीबेन पटेल को……, UP राजभवन को डाय’नामाइट से उड़ा देंगे

- Advertisement -

यूपी के लखनऊ स्थित राजभवन को डायनामाइट से उड़ाने की धम’की मिली है। ये धम’की उग्रवादी संगठन टीएसपीसी ने पत्र भेजकर दी है। पत्र में कहा गया कि अगर दस दिन में राज्यपाल राजभवन को छोड़कर नहीं जाएंगे तो राजभवन को उड़ा दिया जाएगा।

राजभवन की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि ‘टीएसपीसी झारखंड’ की ओर से यह पत्र आया है। बता दें कि माओवादी समूह तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी को टीएसपीसी कहा जाता है। बयान में कहा गया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है।

राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव हेमंत राव ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी से संपर्क किया और पत्र की जानकारी दी। राव ने बताया कि प्रकरण की जांच के लिए राजभवन ने संबंधित पत्र गृह विभाग को भेज दिया है।

गृह विभाग ने डीजीपी, डीजी इंटेलिजेंस और एडीजी सिक्योरिटी से मामले की तुरंत जांच का आदेश दिया है। गृह विभाग ने जांच के बाद बुधवार तक पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी है। गृह विभाग ने जरूरत के मुताबिक कार्रवाई करने को कहा है।

एडीजी कानून-व्यवस्था पीवी रामाशास्त्री ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है। लखनऊ पुलिस को भी सतर्क किया गया है। प्रकरण में हजरतगंज कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराकर आगे की छानबीन की जाएगी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles