screenshot 3 12

screenshot 3 12

सीतापुर । उत्तर प्रदेश में पुलिस कितनी निरंकुश हो चुकी है, इसकी एक बानगी सीतापुर में देखने को मिली। यहाँ फ़रियाद लेकर आयी एक बुज़ुर्ग महिला के साथ पुलिसकर्मियों ने बेहद शर्मनाक हरकत की। उन्होंने महिला को सड़क पर घसीटते हुए कई बार धक्के दिए। इस पूरी घटना की एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फ़िलहाल प्रशासन की और से पुलिसकर्मियों के ख़िलाफ़ कोई कार्यवाही नही हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक बुज़ुर्ग महिला, सीतापुर डीएम ऑफ़िस में अपनी फ़रियाद लेकर पहुँची थी। लेकिन यह बात यहाँ मौजूद कुछ महिला पुलिसकर्मियों को पसंद नही आयी। इसलिए उन्होंने बुज़ुर्ग महिला के साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए उसे सड़क पर घसीटना शुरू कर दिया। विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की पुलिसकर्मी महिलाओं को धक्के दे रही है जिससे वह बार बार सड़क पर गिर रही है।

जब पुलिसकर्मी बुज़ुर्ग महिला के साथ यह हरकत कर रहे थे तब वहाँ काफ़ी लोग भी इकट्ठा थे। इन्ही लोगों में से किसी ने पूरी घटना की विडियो बना ली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। यह पहली बार नही है जब उत्तर प्रदेश की पुलिस का यह अमानवीय चेहरा सामने आया है। इससे पहले सहारनपुर में पुलिस ने इसलिए एक घायल व्यक्ति को अपनी कार में नही बैठाया क्योंकि इससे कार गंदी होने का डर था।

इस वजह से घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा लखनऊ में भी पुलिस ने शर्मनाक हरकत की। यहाँ पुलिस ने एक रिक्शावाले की बेरहम तरीक़े से पिटाई की। इस पूरी घटना की भी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस विडियो में देखा गया की पुलिस रिक्शावाले को बेरहमी से पिटते हुए सड़क पर घसीट रही है। इस तरह की घटनाओं से योगी सरकार की संवेदनशीलता पर भी सवाल खड़े होने शुरू हो गए है। इसलिए इन घटनाओं का जल्द रुकना ज़रूरी है।

देखे विडियो ( सौजन्य से: जनता का रिपोर्टर)

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?