Sunday, January 23, 2022

यूपी चुनाव के चलते मुस्‍लिम मंच आगरा में करने जा रहा हैं राष्‍ट्रीय मुस्लिम सम्‍मेलन, भेजे जा रहें दावतनामे

- Advertisement -

यूपी में मुस्लिम वोटर्स को लुभाने और भाजपा की मुस्लिम विरोधी छवि को दुरुस्त करने के लिए संघ परिवार ताज नगरी आगरा में राष्ट्रीय स्तर पर मुस्लिम सम्मलेन करने जा रहा हैं. इसकी जिम्मेदारी संघ से जुड़े मुस्लिम राष्ट्रीय मंच को दी गई हैं.

सम्‍मेलन में बड़ी संख्‍या में उलमा-ए-इकराम को बुलाने के लिए दावत नामे भेजे जा चुके हैं. साथ ही मुस्‍लिम बुद्धजीवियों को भी सम्‍मेलन में लाने की तैयारी की जा रही हैं. इस सम्मलेन में मुस्‍लिम मंच के अपने संगठन उलेमा संगठन, महिला संगठन, गौपालक और बुद्धजीवी संगठन भी मौजूद रहेंगे.

सम्मलेन करने के पीछे दावा किया जा रहा हैं कि  मुस्‍लिम मंच के जरिये मुसलमान यह बताना चाहते हैं कि अगर हमारे विकास और सुरक्षा की बात भाजपा भी करती है तो हमे उसके साथ आने में कोई ऐतराज नहीं है. सम्मलेन में सूफी और देवबंदी उलेमाओं भी शामिल होंगे.

देश की दो प्रमुख दरगाह अजमेर शरीफ और कलियार शरीफ के सज्‍जादानशींन इस सम्मलेन का प्रमुख हिस्सा होंगे. मुस्‍लिम राष्‍ट्रीय मंच के राष्‍ट्रीय सहसंयोजक इस्‍लाम अब्‍बास ने इस बारें में कहा कि  मुस्‍लिम मंच मुसलमानों को देश के प्रति जागरुक करने के लिए एक राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन आयोजित करने जा रहा है. सम्‍मेलन के दौरान देशभर से हजारों लोगों के जुटने की उम्‍मीद है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles