bjjj

यूपी के बहराइच में बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के दबंग पति पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को पुलिस ने शनिवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। उन पर जिले में कथित तौर पर दलित वर्ग के तहसीलदार के चैंबर में घुसकर उनके साथ मारपीट करने का आरोप है।

वर्मा पर ये भी आरोप है कि उन्‍होंने तहसीलदार की पिटाई के बाद कोतवाली में एडीएम और एडिशनल एसपी के सामने सीओ पर जूते से हमला किया था। विधायक के पति पर मारपीट करने सहित तमाम गंभीर धाराओं में दो मामले दर्ज हुए हैं।

Loading...

नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने नानपारा कोतवाली में दी गई अपनी तहरीर में बताया है कि दिलीप वर्मा व उनके 20-25 समर्थकों ने उनके चैंबर में घुसकर अभद्रता व गाली गलौज की। इस दौरान उन्होंने उनके साथ मारपीट भी की। तहसीलदार की तहरीर पर वर्मा और उनके 20-25 समर्थकों के विरुद्ध एससी/एसटी कानून सहित अन्य संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज हुआ है।

बहराइच के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने समाचार एजेंसी IANS को बताया, बीजेपी की विधायक माधुरी वर्मा के पति और महसी सीट से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने शुक्रवार को कथित रूप से अपने 20-25 समर्थकों के साथ नानपारा के तहसील में तैनात दलित तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या के सरकारी कक्ष में घुसकर मारपीट की थी और इसके बाद 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ कोतवाली के सामने सड़क जाम कर यातायात प्रभावित किया था।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी पूर्व विधायक ने तबीयत खराब होने की बात कहीं, जिसके बाद पुलिस उन्हें बहराइच जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डाॅक्टरों ने उसे हाई बीपी की वजह से लखनऊ रेफर कर दिया।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें