केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव, मानसून सत्र में हुए थे शामिल

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. गडकरी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। गडकरी मॉनसून सेशन के पहले दिन सोमवार को शामिल  हुए थे और फ्रंट सीट पर बैठे थे।

नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और फिर डॉक्टर से परामर्श लिया। मेरे चेकअप के दौरान मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया। आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ मैं अभी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।”

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में सभी मंत्रियों को सुझाव दिया कि जो कोई भी उसके संपर्क में आया, वह सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें। सुरक्षित रहें। बता दें कि संसद के सोमवार से शुरू हुए मानसून सत्र में शामिल होने के लिए की गई कोविड-19 जांच में करीब 30 सांसद और संसद के 50 से अधिक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

वहीं भारत में कोरोनावायरस के केस (Coronavirus Cases) 50 लाख के पार पहुंच गए हैं। पिछले 24 घंटों में देश में अब तक की सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं। पिछले एक दिन में सबसे ज़्यादा 1,290 लोगों की मौत हुई है। वहीं, पिछले 24 घंटे में 90,123 मामले सामने आए हैं।

विज्ञापन