Monday, October 25, 2021

 

 

 

केंद्रीय मंत्री ने लॉन्च किया ‘भाभी जी ब्रांड’ पापड़, बोले – कोरोना की ल’ड़ाई में करेगा मदद

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना महामारी से निपटने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने अब ‘भाभी जी ब्रांड’ पापड़ लॉन्च किया है। जिससे कोरोना के इलाज में मदद मिलने का दावा किया जा रहा है। संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने ‘पापड़’ लॉच करते हुए दावा किया है कि यह कोरोना के खिलाफ एंटीबॉडी विकसित कर सकता है और वायरस से मुकाबला कर सकता है।

वीडियो में मास्क लगाए हुए मेघवाल पापड़ के पैकेट पकड़कर कहते हैं- “आत्मनिर्भर भारत ब्रांड के तहत भाभीजी ब्रांड ने एक ऐसा पापड़ निकाला है, जिससे कोरोनावायरस से लड़ने के लिए जो एंटीबॉडी डेवलप होने के जो साधन हैं, वो खाने के माध्यम से शरीर में जाएंगे और कोरोना से लड़ाई में यह पापड़ मददगार साबित होंगे। हम ब्रांड को शुभकामनाएं देते हैं।”

बता दें कि मेघवाल राजस्थान के बीकानेर से सांसद हैं। फिलहाल वे जल संसाधन और नदी विकास और गंगा स्वच्छता के साथ संसदीय मामलों के राज्यमंत्री हैं। बता दें कि पापड़ बनाने वाली ये कंपनी बिकानेर से है और दावा कर रही है कि इस पापड़ में गिलोई और इम्युनिटी बढ़ाने की सामग्रियां हैं।

इस वीडियो ने अब केंद्रीय मंत्री का मजाक बना दिया है। विपक्षी दलों ने भी इस पर खासी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री से कांग्रेस सदस्य बनी नगमा ने याद दिलाया कि एक बार प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि पकौड़ा बेचना भी एक काम है।उन्होंने ट्वीट किया, ‘अर्जुन मेघवाल जी बहुत अच्छा, सब पापड़ खाओ अब!! भारत सरकार के मंत्री कर रहे हैं कि पाड़ से एंटीबॉडी विकसित होगी।’

कांग्रेस के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने भी केंद्रीय मंत्री मेघवाल पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट किया कि उन्हें ऑक्सफोर्ड से उम्मीदें रखने वालों पर तरस आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles