Tuesday, June 28, 2022

आचार संहिता का उल्लंघन करने से रोका तो केंद्रीय मंत्री ने एसडीएम से की बदसलूकी

- Advertisement -

बक्सर: बिहार के बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर एसडीएम के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। इसका एक विडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान बिना दबाव के एसडीएम मंत्री को कानून उल्लंघन की बात समझाने की कोशिश करते हुए नजर आए।

दरअसल, बीजेपी से दोबारा टिकट मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि काफिले में अधिक गाड़ी होने के कारण एसडीएम केके उपाध्याय ने टोका। इस पर चौबे एसडीएम पर भड़क गए।
यह सुनकर मंत्री ने कहा कि मेरी गाड़ियां हैं और तुम इन्हें जब्त नहीं कर सकते हो।

बता दें कि एनडीए की विजय संकल्प रैली में भाजपा और अन्य दलों की 30-40 गाड़ियों से नेता यहां पहुंचे थे। जिला प्रशासन ने गाड़ियां लाने की मंजूरी नहीं दी थी। एसडीएम का कहना है कि सभी गाड़ियों की वीडियोग्राफी करवाई है। आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाई करेंगे।

विडियो में दिख रहा है कि केंद्रीय मंत्री गाड़ी से शरीर का कुछ हिस्सा बाहर निकालकर यहां तक कहते हैं, ..किसका आदेश है…चलो जेल भेजो…चलो जेल भेजो…। उधर, एसडीएम लगातार उन्हें आचार संहिता के पालन की नसीहत देते हैं तो दूसरी तरफ चौबे शांत होने का नाम नहीं लेते हैं। इस बीच बड़ी संख्या में जुटे उनके कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाने लगाते हैं और मंत्रीजी की गाड़ी वहां से निकल जाती है। बता दें कि बक्सर में 19 मई को मतदान है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles