Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सुरक्षा गार्ड का अपहरण, मारपीट कर लूट ली कार

- Advertisement -
- Advertisement -

देश की कानून व्यवस्था का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है देश के गृहमंत्री को सुरक्षा देने वाले गार्ड भी सुरक्षित नहीं है। दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दिल्ली निवास पर सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात दिल्ली पुलिस के एसआई के अपहरण का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस के एसआई का पटौदी क्षेत्र में बीती रात कुछ बदमाशों ने गाड़ी समेत अपहरण कर लिया। उसके साथ मारपीट की, फिर आंखों पर पट्टी व हाथ-पांव बांधकर झज्जर रोड पर फेंककर गाड़ी लेकर फरार हो गए। सुरक्षा गार्ड किसी तरह बंधन मुक्त हुआ। उसके बाद पुलिस को सूचना दी।

पटौदी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि मूलरूप से कोसली निवासी दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर रिषीपाल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दिल्ली निवास पर सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात है।

सोमवार की रात वह कोसली स्थित घर से दिल्ली ड्यूटी पर ब्रेजा गाड़ी में सवार होकर जा रहा था। पटौदी के पास पहुंचा तो पीछे से एक गाड़ी आई। गाड़ी में बैठे युवकों ने रिषीपाल को इशारे में कहा कि गाड़ी के टायर में गड़बड़ है। उनकी बात पर विश्वास करके रिषीपाल ने तुरंत गाड़ी रोक दी और उतरकर टायर चेक करने लगा।

इसी बीच दूसरी गाड़ी से सभी युवक उतरे और सब-इंस्पेक्टर रिषीपाल को पकड़कर मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उसके हाथ-पांव बांधे और आंखों पर पट्टी बांधकर उसी की गाड़ी में डाल लिया। बदमाशों ने गाड़ी घुमाई और झज्जर रोड की तरफ चल दिए।

आगे जाकर उन्होंने रिषीपाल को गाड़ी से नीचे फेंक दिया और उसके पास से नकदी व अन्य सामान लेकर गाड़ी समेत फरार हो गए। किसी तरह रिषीपाल बंधन मुक्त हुआ और पुलिस को फोन किया। गृह मंत्री की सुरक्षा से जुड़ा मामला होने के कारण क्षेत्र की पुलिस में हड़कंप मच गया। रिषीपाल की शिकायत पर पटौदी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles