Saturday, June 12, 2021

 

 

 

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने फिर उठाये मोदी पर सवाल पुछा , 31 दिसम्बर को क्या करे

- Advertisement -
- Advertisement -

udhav

मुंबई | नोट बंदी के मुद्दे पर शिवसेना कुछ कंफ्यूज नजर आ रही है. कभी वो इसका समर्थन करते है तो कभी विरोध. कुछ दिन पहले तक नोट बंदी का समर्थन करने वाली शिवेसना अब इसको लेकर प्रधानमंत्री से सवाल पूछ रही है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मोदी से सवाल पुछा है की 50 दिन पुरे होने के बाद हम क्या करे?

उत्तर महाराष्ट्र के धुले में एक रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा की नरेन्द्र मोदी जी ने कहा था की मुझे 50 दिन का वक्त दीजिये, हालात सामान्य न हुए तो फिर मुझे कोड़े मारिये. 30 दिसम्बर को 50 दिन पुरे हो रहे है. 31 दिसम्बर को हम क्या करे मोदी जी? उद्धव का इशारा मोदी के उस भाषण की और था जिसमे उन्होंने कहा था की मुझे 50 दिन दीजिये इसके बाद अगर मेरी गलती निकल जाये तो जिस चौराहे पर आप कहेंगे मैं आ जाऊंगा.

उद्धव ठाकरे ने शिवाजी स्मारक के शिलान्यास में मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए कहा की आखिर मोदी जी कब तक भाषण देते रहेंगे. उनका भाषण सुनने के बाद मुझे महसूस हुआ की आखिर इसका अंत क्या है? यह पहली बार नही है जब उद्धव ने नोट बंदी के मामले में मोदी पर निशाना साधा हो. उद्धव ने शिवसेना की मासिक पत्रिक ‘सामना’ में लिखा था की नोट बंदी के पीछे आपका मकसद काला तो नही है.

उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार को चेताते हुए कहा था की अगर जनता ने सरकार पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी तो सोचिये क्या होगा. यही नही नोट बंदी के विरोध में , शिवसेना के सांसद , ममता बनर्जी के साथ राष्ट्रपति से भी मिले थे. उद्धव ठाकरे ने रैली में मुंबई नगर निगम चुनाव में शिवसेना की उम्मीदों के बारे में बोलते हुए कहा की इस बार के नगर निगम के चुनाव भी हम ही जीतेंगे और सबसे ज्यादा मेयर भी शिवसेना के ही बनेगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles