इंदौर: गोरक्षकों ने की दो मुस्लिमों की पिटाई, तीसरे ने बचाई मुश्किल से अपनी जान

10:24 am Published by:-Hindi News

काँग्रेस शासित मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी को रोकने में पूरी तरह से नाकाम हो रही है। इंदौर में गौरक्षकों की हिंसा का एक और मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह शहर के केसरबाग पुल पर गौरक्षकों ने गोवंश ले जा रहे एक वाहन को रोककर उसमें मौजूद दो लोगों की पिटाई कर दी। वाहन में बैठा तीसरा शख्स बच निकलने में कामयाब रहा।

राजेंद्रनगर थाने के इंस्पेक्टर सुनील शर्मा के मुताबिक नदीम और इमरान को राज्य के गोवध प्रतिबंध कानून का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, उन्होंने कहा, दोनों को चोट नहीं लगी है। उन्होंने बताया कि वाहन में गोवंश ले जाया जा रहा था।

बता दें कि इससे पहले खंडवा में गौरक्षा के नाम पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की और से 25 लोगों को बंधक बनाकर प्रताड़ित किया था। घटना का Video वायरल होने के बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 294 और 323 के तहत मामला दर्ज किया था। उनमें से पांच को अब तक गिरफ्तार किया गया है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें